Friday, May 27, 2011

तुझसे है आशिकी मेरी.. !!!

तुझसे है आशिकी मेरी..
है तुझसे मेरा ये प्यार...
तुझसे है जिंदगी मेरी ..
है तुझसे मेरा करार...

जो तू गया छोड़ के...
मेरी हस्ती रही नहीं ...
तेरे वास्ते हैं  साँसे ...
तेरे बिन चले  नहीं...

एक तेरा आसरा है मुझे...
एक तेरा  इंतज़ार ...
तुझसे है जिंदगी मेरी...
है तुझसे मेरा करार...

तू ही हया है मेरी ...
तू ही मेरी रजा..
तू ही तोहफा है मेरा ...
तू ही मेरी जजा...

एक तेरा शौक है मुझे...
एक तेरा ही खुमार...
तुझसे है जिंदगी मेरी...
है तुझसे मेरा करार...

मेरा सर जब झुके...
तेरे सजदे के लिए...
मेरे कदम जब चले...
तेरे रस्ते के लिए...

तू ही खुदा है मेरा...
तू ही मेरा संसार ...
तुझसे ही जिंदगी मेरी...
है तुझसे मेरा करार...

तुझसे है आशिकी मेरी..
है तुझसे मेरा ये प्यार...
तुझसे है जिंदगी मेरी ..
है तुझसे मेरा करार...

...भावार्थ  










No comments: